Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में उपेंद्र कुशवाहा ने CBI जांच की मांग की

बिहार में आए दिन हो रही रेप और लूट की घटना ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। इससे लोगों का गुस्सा सरकार और प्रशासन के प्रति बढऩे लगा है

0 189

 

BIHAR NATION : बिहार में आए दिन हो रही रेप और लूट की घटना ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। इससे लोगों का गुस्सा सरकार और प्रशासन के प्रति बढऩे लगा है। जहाँ एक तरफ नीतीश कुमार सुशासन की बात करते हैं वहीं धरातल पर कुछ और दिख रहा है। कुछ ऐसी ही घटना गया जिले के बेलागंज प्रखंड की है। जहाँ नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद दरिंदों ने उसकी हत्या कर दी । यह घटना 11 दिसंबर की है।

लेकिन अब इसे लेकर विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गये हैं । जनता सड़कों पर उतरकर अपराधियों को फांसी देने की माँग करने लगी है। लोगों का गुस्सा इसलिये भी और बढ़ गया है क्योंकि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक तूल भी पकड़ने लगा है। इस घटना को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा दुष्कर्म पीड़ित के परिजनों से मिले। और उन्होंने पीड़ित परिजनों से मिलकर पूरे मामले की जानकारी ली।

इस घटना पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह काफी निंदनीय है। सभ्य समाज के लिए इस तरह की घटना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से घटना की जांच सीबीआई से कराने की माँग करते हैं । क्योंकि लोगों का स्थानीय प्रशासन पर से विश्वास उठ गया है। साथ ही पीड़ित परिवार को उचित मुआवजे देने की माँग की । क्योंकि पीड़ित परिवार अभी भी झोपड़ी में रहकर जीवन गुजारता है। उन्होंने दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर जेल भेजने की माँग की ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.