Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर प्रखंड के खिरियावां पंचायत में विश्व हिन्दू परिषद् की हुई बैठक

0 82

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इन दिनों औरंगाबाद जिले का मदनपुर प्रखंड धर्मान्तरण के कारण खासा चर्चा में है। यहाँ विश्व हिन्दू परिषद् के सदस्यों और अधिकारियों द्वारा गुरुवार को खिरियावा पंचायत में बैठक आयोजित की गई । दरअसल विश्व हिन्दू परिषद् विभाग प्रमुख धर्म प्रसार डा. संत प्रसाद और इससे जुड़े अन्य नेताओं का कहना है कि इस क्षेत्र में पैसे का लालच देकर लोगों को बरगलाया जा रहा है और उनका धर्मान्तरण किया जा रहा है। जो गैरकानूनी और अपराध है।

बिहार नेशन

डा. संत प्रसाद ने कहा कि अभी एक दिन पहले ही इस तरह के कार्य खिरियावां में किया जा रहा था। जिसपर हमलोगों को एक गुप्त सूचना मिली थी। जब हमलोगों ने वहाँ जाकर इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि यहाँ पैसे देकर धर्मान्तरण का खेल खेला जा रहा है। बाद में इस कार्य में संलिप्त लोगों ने माफी भी मांगी थी। इसी मामले को लेकर हमलोगों ने मदनपुर प्रखंड के खिरियावां पंचायत में इसकी बैठक आयोजित की है।

बैठक में ग्रामीण

उन्होंने बताया कि इस बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने इस तरह के धर्मान्तरण का विरोध किया और कहा कि यह गैरकानूनी कार्य करनेवाले के उपर कानूनी रूप से कारवाई के लिए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.