Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, कट्टा और कारतूस भी बरामद

0 466

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के कई जिलों के पंचायतों में जनप्रतिनिधियों पर हमले का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताज मामला बाढ़ थाना क्षेत्र का है। जहाँ एक वार्ड सदस्य की अपराधियों ने शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम अपराधियों ने बाढ़ थाना के बाजार समिति में पूराने गोदाम के पास दी। मृतक वार्ड सदस्य की पहचान परमानंद सिंहा के रूप में की गई है। वह वार्ड संख्या 22 से निर्वाचित था। मृतक के पास से उसका वोटर आईडी कार्ड मिला, जिससे पुलिस ने उसकी पहचान की है। वहीं पुलिस ने पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दरअसल बाढ़ थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो गई है। शनिवार की सुबह एक तरफ लोग महाशिवरात्रि मनाने में जुटे हुए थे, दूसरी तरफ, लोगों को खबर मिली कि परमानंद सिन्हा की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई।

आपको बता दें कि इस हत्या से इलाके में सनसनी फैली है। साथ ही स्थानीय लोग भयभीत हैं। वहीं पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार पर्यास कर रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच में जुटी है। जबकि मृतक के पास से एक देसी कट्टा और उसके हाथ में दो जिंदा कारतूस भी पाए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.