Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करते हुए डाल दिया लोहे की गर्म रॉड, दरिंदा गिरफ्तार

0 228

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त अपराध से जुड़े मामले में बड़ी खबर आ रही है। खबर है की 10 साल की बच्ची के साथ रेप के उसकी नृशंस हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी मो.मसीदुर आलम को गिरफ्तार कर लिया है।

शुभकामनाएं

यह मामला भभुआ अनुमंडल क्षेत्र के अधौरा थाना क्षेत्र के देवढी गांव की है। जहाँ 6 अक्टूबर 2021 को एक 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी।.

नामांकन

बता दें कि 6 अक्टूबर को अधौरा के देवढी गांव में निर्माणाधीन राजकीय अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय के परिसर में काम करने वाले मजदूर ने बगल की ही एक 10 वर्षीय बच्ची की हत्या कर उसके शरीर में सरिया (लोहे की रॉड) घुसा दी थी।

शुभकामनाएं

साथ ही पत्थरों से कूच कर बच्ची के शव को आग लगा भी दी थी. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी।

शुभकामनाएं

बता दें कि आवासीय विद्यालय के निर्माण के लिए पश्चिम बंगाल के इलाके से मजदूर बुलाए गए हैं। उन्हीं मजदूरों में पश्चिम बंगाल के मालदा जिला के कलियाचक थाना के पिपरतल्ला गांव के रहने वाले मोहम्मद मसीदुर आलम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शुभकामनाएं

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पहले आरोपी ने बच्ची को गलत नीयत से अपने पास बुलाया तथा बाद में उसकी जघन्य हत्या कर दी थी।

शुभकामनाएं

इस संबंध में कैमूर जिला के एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजन के आवेदन के आधार पर पहले दो मजदूरों अब्दुल कुर्बान तथा मोहम्मद मुर्शीद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

शुभकामनाएं

बाद में वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तथा सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो जांच में सामने आया कि मसीदुर आलम ने ही बच्ची के साथ दरिंदगी की थी। जिसके बाद विशेष टीम द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

शुभकामनाएं

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि कुछ अपराधी अपराध कर बच जाना चाहता है। लेकिन आज के जमाने में वैज्ञानिक अनुसंधान और पुलिस की तत्परता से अपराध करके कोई बच नहीं सकता।

भले ही अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन वह कानून की गिरफ्त से नहीं बच सकता है।

नामांकन

पुलिस को भी किसी भी हाल में अपराधियों को पकड़ना ही पड़ता है। इसलिए कोई भी अपराध करने से पहले अपराधी को सौ बार सोचना चाहिए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.