Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

उपचुनाव: लालू प्रसाद को देखने के लिये बेकाबू हुई भीड़,तेजस्वी ने तत्काल हेलिकॉप्टर में बैठने का किया अनुरोध

0 169

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  बिहार में अभी राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का क्रेज नहीं नहीं रूका है। उनकी एक झलक पाने के लिये अभी भी जनता बेकाबू हो जा रही है। लालू प्रसाद 6 साल के बाद बिहार उतरे ।

Saundik interprizes

बुधवार को विधानसभा उपचुनाव के लिये तारापुर गये ।लेकिन भीड़ उन्हें देखने के लिये बेकाबू हो गई ।

उनका हेलीकॉप्टर मैदान के ऊपर मंडराता नज़र आया तो नीचे लोग हेलीपैड की ओर दौड़ने लगे।

शुभकामनाएं

भीड़ के उत्साह में बैरीकेडिंग टूट गई। सुरक्षा में तैनात जवानों को भीड़ को नियंत्रित रखने के लिए पूरे समय खासी मशक्कत करनी पड़ी।

शुभकामनाएं

तारापुर के गाजीपुर स्थित ईदगाह मैदान में लालू यादव को सुनने के लिए सुबह से ही भीड़ जुटने लगी थी। करीब 12:40 बजे लालू यादव का हेलीकॉप्टर मैदान में उतरा।

नामांकन

लालू यादव के स्टेज पर पहुंचते ही भीड़ अनियंत्रित हो गई। गाजीपुर मैदान में बनाई गई बैरिकेडिंग पर चढ़ते हुए भीड़ स्टेज के करीब पहुंच गई।

शुभकामनाएं

सैकड़ों युवा स्टेज के नीचे इकट्ठे होकर लालू यादव को सुनने के लिए खड़े हो गए। लालू यादव के पूरे भाषण में युवाओं की तालियां बजती रहीं।

शुभकामनाएं

भाषण खत्म होने के बाद जब लालू यादव अपनी हेलीकॉप्टर की ओर बढ़े तो उनकी एक झलक पाने को भीड़ फिर से बेकाबू हो गई और बैरिकेडिंग को तोड़ती हुई हेलीपैड के पास पहुंच गई।

शुभकामनाएं

हालांकि हेलीपैड के समीप मौजूद सुरक्षा बलों की तत्परता से अनियंत्रित भीड़ को रोक लिया गया। लालू यादव ने दोनों हाथ हिलाकर सभी लोगों का अभिनंदन किया।

शुभकामनाएं

मैदान में हर पल बेकाबू हो रही युवाओं की भीड़ को देखते हुए तेजस्वी ने उन्हें फौरन हेलीकॉप्टर में बैठने का अनुरोध किया। इसके बाद हेलीकॉप्टर उड़ गया।

शुभकामनाएं

बता दें की लालू प्रसाद यादव बिहार की राजनीति में हमेशा से जनता के दिलों में राज करते आए हैं । हालांकि अब लालू प्रसाद अस्वस्थ रह रहे हैं और वे फिलहाल बेल पर बाहर हैं ।

शुभकामनाएं

वे लंबे वक्त से दिल्ली के एम्स में ईलाज करा रहे थे। लालू प्रसाद सामाजिक परिवर्तन करने वाले नेताओं के रूप में जाने जाते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.