Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

क्या हट जाएगा शराबबंदी से प्रतिबंध, जोर पकड़ने लगी माँग

क्या बिहार में शराब बंदी खत्म हो जाएगी । क्योंकि अब यह माँग सभी तरफ से जोर पकड़ने लगी है। कॉंग्रेस के दो बड़े नेताओं ने इसे हटाने की माँग की है

0 101

 

 

BIHAR NATION : क्या बिहार में शराब बंदी खत्म हो जाएगी । क्योंकि अब यह माँग सभी तरफ से जोर पकड़ने लगी है। कॉंग्रेस के दो बड़े नेताओं ने इसे हटाने की माँग की है। इन दो नेताओं में कॉंग्रेस के एक विधायक अजीत शर्मा और एक सासंद अखिलेश सिंह हैं । विधायक अजीत शर्मा ने यह माँग सीएम नीतीश कुमार से बकायदा एक पत्र के माध्यम से लिखकर की है। इनका कहना है कि आखिर शराबबंदी है कहां। सभी जगह यह मिल रहा है। पहले से अधिक जगहों पर यह पहुंच चुका है। अब इसकी होम डिलीवरी होती है।

भागलपुर के कॉंग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि 2016 से शराबबंदी बिहार में है लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ उल्टा राजस्व की हानि हो रही है। उस समय हमारी पार्टी ने भी इसे अच्छा समझकर समर्थन किया था लेकिन यह साढे़ चार वर्ष के बाद भी नहीं सुधरा । अब इसकी समीक्षा होनी चाहिए । इस शराब बंदी को खत्म कर इससे जो राजस्व की प्राप्ति होगी उससे लोगों को रोजगार सरकार को देना चाहिए।

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब इसपर से प्रतिबंध हटाने की माँग हो रही है। इससे पहले भी कई बार पूर्व सीएम जीतनराम मांझी इसकी समीक्षा की बात कह चुके हैं ।साथ ही बीजेपी के कई नेताओं ने भी शराब बंदी पर से प्रतिबंध हटाने की माँग की है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.