Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लोजपा के एकलौते विधायक क्या थामेंगे जेडीयू का दामन

0 47

BIHAR NATION : बिहार में बसपा के एकमात्र विधायक जमा खाँ ने हाल ही में जेडीयू की सदस्यता ले ली है। कुछ इसी तरह की बात लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह के बारे में भी की जा रही है। सोमवार को एलजेपी विधायक बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी के आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह हिस्सा पहुंचे। लेकिन इसके बाद से ये चर्चाएं शुरू हो गयी हैं कि वह जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।

हालांकि, इस संबंध में राजकुमार सिंह ने इस बात का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी से उनकी पुरानी दोस्ती है। लेकिन अभी मैं अपनी क्षेत्र की समस्या को लेकर मिलने आया था। जहां मैंने पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में भाग लिया”। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि चिराग पासवान से उनकी बस एक बार मुलाकात हुई है। कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है। हमलोग एनडीए के साथ हैं और एनडीए के साथ रहेंगे।यही अभी तक पार्टी की लाइन और विचारधारा है।

नीतीश कुमार के प्रति चिराग पासवान की राय के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एक अच्छे मुख्यमंत्री रहे हैं । मैं कॉंग्रेस में था तब भी उनके कार्य से संतुष्ट रहा हू़ं । ये मेरी निजी राय है। मंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये मुझसे बेहतर आपलोग समझ रहे हैं कि मुझे मंत्री बनने का मौका मिलेगा या नहीं। अगर मौका किसी को मिले तो मंत्री बनना कौन नहीं चाहता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.