Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जीविका सामूहिक दुष्कर्म मामले में महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च, Rjd प्रवक्ता डॉ.रमेश ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना

0 228

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले अन्तर्गत जीविका दीदी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में रमेशचौक पर आज जिले के जीविका दिदियो ने कैंडल मार्च निकालकर मृतक निर्मला देवी को श्रद्धांजलि दी ।इस मौके पर जीविका दिदियो ने जिला प्रशासन से यथाशीघ्र अपराधियों के गिरफ्तारी की माँग करते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं सुनिश्चित की जाती है तो हम लोग पूरे जिले के जीविका अपना काम करना छोड़ देंगे और सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को बाध्य होंगे ।

वहीं इस मामले में राजद के जिला प्रवक्ता डॉक्टर रमेश यादव ने कहा कि अगर जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो पार्टी आन्दोलन करने को बाध्य होगी । उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं लेकिन राज्य सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। सीएम नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से स्तिफ़ा दे देना चाहिए । उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है।

वहीं कैंडल मार्च में पोखराहा पंचायत के सीएम एवं नवनिर्वाचित पंचायत समिति सीमा देवी, रूबी देवी,  विष्णो देवी, ममता कुमारी, सावित्री देवी, सविता कुमारी, पिंकी देवी,रिंकी देवी,प्रतिमा देवी,नीलम कुमारी, शारदा देवी, लीलावती देवी, बबीता देवी मालती देवी,  आरती देवी, चांदपति देवी, सीमा देवी सरिता कुमारी, उषा देवी, रंजू देवी सहित सैकड़ों महिलाएं शामिल रही ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.