Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार में भी योगी मॉडल लागू , हत्या के आरोप में फरार अपराधी के घर चला बुलडोजर

0 328

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: अब बिहार में अपराधियों का जीना मुहाल हो जाएगा। वे अब यह नहीं सोचें कि हत्या या किसी भी प्रकार के घटनाओ को अंजाम देकर बच जाएंगे । क्योंकि बिहार में भी उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। इस तरह का ताजा मामला सारण से है जहाँ हत्याकांड के फरार आरोपी के घर पर बुलडोजर चला है। बता दें कि यह घटना सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के रामपुर अटौली गांव की है। जहाँ सेवानिवृत्त शिक्षक के बेटे की हत्यारोपी महुली गांव के मनीष कुमार साह के पक्के मकान को प्रशासन ने क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

फर्नीचर शॉप

दरअसल सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के रामपुर अटौली गांव के रिटायर्ड शिक्षक रामलाल मांझी के बेटे पवन कुमार मांझी की पिछले दिनों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बुधवार को आरोपी के घर प्रशासन का बुलडोजर चला। इस दौरान स्थानीय थाना क्षेत्र के महुली गांव के मनीष कुमार साह के पक्के मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

बुलडोजर

हत्यारोपी मनीष कुमार के घर के दरवाजे, खिड़की और घर में रखे सामान को जब्त कर इसुआपुर थाने पर लाया गया। इस बाबत थाना प्रभारी संजय कुमार राम ने बताया कि पवन मांझी की हत्या में 9 लोग नामजद हैं। जिसमें 4 लोगों को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। एक अभियुक्त ने थाने में सरेंडर कर दिया था।

फरार चार अभियुक्तों के घर पर डुगडुगी बजाकर इश्तेहार चिपकाया गया था। जिनके हाजिर होने का अंतिम दिन बीत गया था। समय बीत जाने के बाद बुधवार को एक फरार अभियुक्त के घर की कुर्की -जब्ती की कार्रवाई की गई। इस मौके पर सीओ पुष्कल कुमार, मशरक के पुलिस इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद, एसआई सवर्ण सुप्रिया, अलख देव प्रसाद, अख्तर खान व अन्य मौजूद थे।

आपको बता दें कि बिहार में अपराध की घटनाएं बीते कई वर्षों से लगातार बढ़ रही हैं। स्थिति क्राइम की बिहार में यहाँ तक आ गई है कि अब अपराधियों द्वारा किसी भी प्रकार के घटनाओं को अंजाम देकर राजधानी जैसे शहर से आराम से फरार हो जा रहे हैं। आप सोंच सकते हैं कि दूर-दराज के जिलों में क्या स्थिति होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.