Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: अपह्रित नाबालिग युवती को पुलिस ने किया बरामद, वहीं उत्कृष्ट कार्य के लिए 10 बीएलओ किये गये सम्मानित

0 139

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: रफीगंज पुलिस ने मंगलवार को नाबालिग युवती को बरामद कर कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे उसके परिजनों को सौप दिया । वहीं युवती का जिला न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज करवाया गया। वहीं मेडिकल जाँच सदर अस्पताल औरंगाबाद में कराया गया।

खिरयावां पंचायत

थाना अध्यक्ष राम इकबाल ने बताया कि नाबालिक युवती कासमा से रफीगंज बाजार करने अपने चाची के साथ तीन जनवरी को गयी थी।

मदनपुर पंचायत

लेकिन इसके बाद उसका पता नहीं चल रहा था।इस सम्बन्ध में नाबालिग के नाना द्वारा ऱफीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।तब पुलिस हरकत में आई।

वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल

इसी बीच जानकारी मिली कि ऱफीगंज बस स्टैंड में उसे देखा गया है। पुलिस बल के सहयोग से बरामद किया गया तथा न्यायालय के आदेश पर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अभी भी कारवाई जारी है।

एरकी कला पंचायत

औरंगाबाद/रफीगंज:  मतदान करना नागरिकों का मौलिक अधिकार है। जब किसी की आयु मतदान करने की हो जाती है तो वह काफी खुश होता है क्योंकि उसे बहुत से अधिकार भी मिल जाता है।

बनिया पंचायत

लेकिन मतदान कर्मियों की भी मतदान के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका होती है। इसी प्रसंग में मंगलवार को रफीगंज प्रखंड कार्यालय सहित सभी मतदान केंद्रों पर राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया।

उत्तरी उमगा पंचायत

इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी देव आनंद कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले 10 बीएलओ को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

बब्लू टाइल्स दूकान

वहीं इस मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि सरोज कुमार, अजय प्रसाद चौधरी, अवधेश यादव, अशोक कुमार, वीरेंद्र कुमार सिंह, अजय कुमार, सरफराज आलम, सूर्य देव यादव,

वरिष्ठ बीजेपी नेता

मकरध्वज कांत को अपने-अपने मतदान केंद्रों पर उत्कृष्ट कार्य करने को ले प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही इस अवसर पर बीएलओ एवं प्रखंड कर्मियों को स्वच्छ निर्वाचन कार्य हेतु अनुमोदित शपथ पत्र को पढ़कर शपथ दिलाया गया। वहीं इस अवसर पर कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।

एरकी कला पंचायत समिति सदस्य
जाप पार्टी नेता
Leave A Reply

Your email address will not be published.