Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कपड़ा धुलाई की आड़ में महिला कर रही थी गंदा काम,बोरे में बंद सामान को देख पुलिस रह गई दंग

0 643

 

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब के अवैध व्यापार करने के नये-नये तरीके निकाले जा रहे हैं । एक ऐसा ही मामला जिले के बारुण से है। जहाँ कपड़ा धुलाई की आड़ में एक महिला कस्टमर को घर बुलाकर शराब का धंधा करती थी। जब इस बात की सूचना औरंगाबाद पुलिस को मिली तो पुलिस ने जाल बिछाकर महिला को रंगे हाथ गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन महिला फरार हो गई।

शराब

थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना पर केशव मार्केट के पास विद्युत ग्रिड से सट्टे ही खेमदा बारुण निवासी शकुंतला देवी कपड़ा धुलाई की दुकान की आड़ में शराब बेचने का कारोबार चल रही है। छापेमारी के दौरान भीड़ लग गई तो शकुंतला देवी भागने में सफल रही। दुकान की तलाशी के दौरान तीन बोरा में रखा 300 एमएल का 350 बोतल देसी शराब जब्त किया गया। पुलिस ने मामले में शकुंतला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शकुंतला को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

देव (औरंगाबाद) / वहीं देव थाना क्षेत्र में चलाए गए छापेमारी अभियान के तहत गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 50 लीटर महुआ शराब के साथ तीन तस्करों सहित एक शराबी को देव थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि दो बाइक से शराब ले जाया जा रहा है। सत्यापन के लिए रविवार की रात देव जाने वाली सड़क के पास एक वाहन जांच लगाया गया। जहां से दो बाइक पर शराब ले जा रहे 50 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया।

शराब

मामले में रफीगंज थाना के सिमरा गांव निवासी पप्पू कुमार एवं वीरेंद्र पासवान तथा दूसरे बाइक पर सवार देव थाना के पसिया भंडारी गांव निवासी बबलू कुमार को गिरफ्तार किया गया। साथ ही शराब पीकर हंगामा करने मामले में जंगी मोहल्ला निवासी राजेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि बिहार में शराब बंदी लागू है लेकिन इसके बावजूद भी लोग इसका अवैध धंधा करने से बाज नहीं  आ रहे हैं । जिले की पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर छापेमारी कर रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.