Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: करंट लगाकर युवक की हत्या का आरोप लगाया मृतक के परिजनों ने,नदी के किनारे से मिला शव

0 353

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड में मंगलवार को एक 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई । यह शव रफीगंज के भदवा पंचायत में सिमरा के पास मदार नदी के किनारे से पुलिस ने बरामद किया । इस बारे में थानाध्यक्ष राम एकबाल यादव ने बताया कि मलाह ने शव को नदी के किनारे देखा, इसकी सूचना उसने ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर दलबल के साथ पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ली है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

मृतक की पहचान फेसर थाना क्षेत्र के परसडीह गांव निवासी राजदेव शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र अनूप शर्मा के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि मृतक 27 जनवरी से ही घर से लापता था तथा मोबाइल भी स्विच ऑफ था, इसकी सूचना परिजनों ने फेसर थाना को दी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

वहीं इस युवक की हत्या का क्या कारण है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। परिजनों का कहना है कि बिजली का करंट लगाकर हत्या की गई है और शव को नदी के किनारे फेंका गया है। हालांकि हत्या का असली पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.