Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

यूट्यूब फिल्म की शूटिंग से पहले तीन महिलाओं के साथ चार युवकों ने गेस्ट हाउस में किया गैंगरेप

0 324

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त उत्तर प्रदेश से गैंगरेप की बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक गेस्टहाउस में तीन महिलाओं के साथ गैंगरेप की गई है। इस गैंगरेप को अंजाम चार युवकों ने दिया है जिसके खिलाफ पीडितों ने बहेड़ी थाने में शिकायत दर्ज कारवाई है।

इन तीनों महिलाओं ने आरोप लगाया है कि यूट्यूब पर शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए गेस्ट हाउस में बुलाया था। वहीं शूटिंग शुरू होने से पहले नशीला पदार्थ खिलाया था। इसके बाद बेहोशी की हालत में चार युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि यूट्यूब फिल्म बनाने के लिए नैनीताल जाने की बात हुई थी। इससे पहले गेस्ट हाउस में तीन महिलाओं को बुलाया था। जहां चार युवकों ने कथित रूप से तीनों महिलाओं के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं।उनकी तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश में इसी तरह की एक और बलात्कार की घटना भदोही के औराई इलाके में हुई थी। जहाँ  नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर रूप से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने वाराणसी के एक युवक को गिरफ्तार कर किशोरी को सकुशल बरामद किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.