Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: उधार चाउमिन नहीं देने पर बीच बाजार में अपराधियों ने दुकानदार की गोली मारकर की हत्या

0 454

 

जे.पी.चन्द्रा का रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के ओबरा के खुदवां थाना क्षेत्र स्थित रामनगर से बड़ी खबर है जहाँ चाउमिन उधार नहीं देना दुकानदार को भारी पड़ गया । अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि आनन-फानन में घायल दूकानदार को अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरो ने उसे रेफर कर दिया । पटना ले जाते समय रास्ते में दूकानदार ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

सड़क जाम करते परिजन

इस बारे में बताया जा रहा है कि रविवार की रात रामनगर गांव निवासी राजेश साव का बेटा पवन कुमार गांव में ही ठेला लगाकर चाउमिन बेच रहा था। इसी दौरान गांव का ही भूषण यादव चाउमिन खाने के लिए पवन के ठेके के पास पहुंचा। आरोपी ने पवन से उधार चाउमिल मांगी जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। चाउमिन नहीं देने पर आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पवन को गोली मार दी। इस घटना में एक अन्य युवक अमित कुमार को गोली छूकर निकल गई।

गांव में गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची खुदवां पुलिस ने घायल पवन कुमार को इलाज के लिए दाउदनगर भेज दिया जहां से उसे रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान रास्त में ही उसने दम तोड़ दिया। इधर, मामूली रूप से घायल अमित कुमार का इलाज गांव में ही कराया गया। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था।

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन फिलहाल इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया है। वे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अङे हैं ।हालांकि प्रशासन समझाने का प्रयास कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.