Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कबाड़ी की दूकान में विस्फोट से दो की मौत और एक मजदूर घायल, कबाड़ी मालिक फरार

0 267

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ मंगलवार की शाम को एक कबाड़खाना में विस्फोट से दो मज़दूरों की मौत हो गई। यह घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के टिकरी रोड अलीनगर मोहल्ला की है।वहीं विस्फोट की चपेट में आने से एक मजदूर घायल हो गया ।

मृतकों में रोहतास जिले के विक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारुपुर गांव निवासी धनजी पांडेय (35 वर्ष) एवं औरंगाबाद शहर के अलीनगर मोहल्ला निवासी मो. तौकीर अंसारी (40वर्ष) शामिल हैं। घायल मजदूर मो. तुफालुल शेख का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। हालत गंभीर बताई जाती है।

घटना की सूचना पर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी एवं नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की जांच की। रो रही महिलाओं से पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली। आसपास के घरों के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एसडीपीओ ने बताया कि विस्फोट किस कारण से हुई इसकी जांच की जा रही है। जानकारी के लिए कबाड़ी दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। इस बारे में कुछ लोग बम विस्फोट तो कुछ गैस भरा सिलेंडर विस्फोट करने की बात बता रहे हैं। पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

सांकेतिक विस्फोट

घटना के बारें में आसपास के लोगों ने बताया कि विस्फोट इतना जोरदार था कि एरिया धमाके से दहल गया । जबकि उपर लगा कर्कट क्षतिग्रस्त हो गया । लोगों की चीख-पुकार सुनाई दे रही थी। दौड़ते हुए लोग पहुंचे तो देखा कि मजदूर धनजी का शरीर क्षत विक्षत हो गया है। मांस का लोथड़ा आसपास विखरा पड़ा है। दो अन्य मजदूर घायल होकर जमीन पर पड़े हैं जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। इलाज के दौरान मो. तौकीर की मौत हो गई।

इस बारें में पुलिस अभी कुछ स्पष्ट रूप से नहीं बता रही है कि आखिर विस्फोट किस कारण से किस चीज से हुई है। वहीं कबाड़ी का मालिक और एक दर्जन से अधिक काम करनेवाले मजदूर भी फरार हैं जिसे पुलिस ढूंढ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.