Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने पुलवामा हमले के शहीदों के सम्मान में निकाला तिरंगा यात्रा

0 337

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज ही के दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में साल 2019 के फरवरी महीने की 14 तारीख को आतंकी हमले हुआ था । आतंकियों के इस हमले में  सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसी शहादत दिवस पर उनके सम्मान में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद औरंगाबाद के द्वारा तिरंगा यात्रा निकाला गया जो शहर के गांधी मैदान से प्रारंभ होकर गेट स्कूल के मैदान में जाकर समाप्त हुआ। इस पुलवामा हमले की तीसरी बरसी पर औरंगाबाद में शहीदों को नमन किया गया । अभाविप के इस तिरंगा यात्रा में सदस्यों, छात्र-छात्राएं सहित शहर के कई बुद्धिजीवी, समाजसेवी,जननेता एवं शिक्षक शामिल हुए।

इस तिरंगा यात्रा के माध्यम से अभाविप के सदस्यों ने भारत माता की जय, वंदे मातरम, वीर जवान अमर रहे, शहीदों का बलिदान नहीं भूलेगा हिंदुस्तान जैसे कई नारे लगाये । वहीं तिरंगा यात्रा जिस रास्ते से गुजरता गया लोगों ने सम्मान में पुष्प वर्षा किए। कई जगह दुकानदार एवं समाजसेवी ने पानी की व्यवस्थाएं की।

इस अवसर पर अभाविप के संगठन मंत्री पशुपतिनाथ, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशिका सिंह, प्रदेश प्रमुख पुष्कर अग्रवाल, जिला संयोजक शुभम सिंह, नगर मंत्री कुणाल सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अभय कुमार एवं अन्य सभी इकाई के कार्यकर्ता छात्र- छात्रा हजारों की संख्या में उपस्थित थे। इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि सेना जागती है तभी हम सभी देशवासी चैन की नींद सोते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.