Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, मांगी Y श्रेणी की सुरक्षा

0 101

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव  ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके लिए उन्होंने वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। दरअसल पूरा मामला तेज प्रताप यादव के बंगला 2 एम स्टैंड रोड से जुड़ा है जहाँ रविवार को उनके सरकारी आवास पर कुछ लड़कों ने घुसने का प्रयास किया था। इस दौरान वहां मौजूद युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सृजन स्वराज को जान से मारने की धमकी दी थी। तेजप्रताप ने कहा कि जब नेता लोग ही सुरक्षित नहीं है तो आमलोग कैसे सुरक्षित रहेंगे। यह घटना रविवार की है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखी गई चिट्ठी

उस वक्त वहां मौजूद राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सृजन स्वराज ने बताया था कि गौरव यादव अपने कुछ लोगों के साथ पहुंचे थे और जबरन आवास में घुसने की कोशिश करने लगे। सृजन स्वराज ने बताया था कि इस दौरान उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गयी। इस संबंध में युवा राजद के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज ने पटना के सचिवालय थाने में केस भी दर्ज कराया था।

अपने आवेदन में सृजन स्वराज ने लिखा था कि 13 फरवरी की शाम 6 बजकर 30 मिनट पर तेजप्रताप यादव के आवास में अपने दस लड़कों के साथ जबरदस्ती आवास में घुसकर मुझे जान से मारने की धमकी दी। गौरव यादव दारु पीए हुए था इस बात का गवाह वहां के हाउस गार्ड हैं। सृजन स्वराज ने गौरव यादव पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि मुझे अपने जान का खतरा गौरव यादव से बना हुआ है। मुझे सुरक्षा प्रदान किया जाए। सृजन स्वराज खासमहल रोड चिरैड़ाटाड़ पटना के रहने वाले हैं।

तेजप्रताप यादव ने सुरक्षा की मांग करते हुए लिखा है कि वे वर्तमान में 2 स्टैंड रोड पटना में रहते हैं। पूर्व में बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं । उनसे मिलने हजारों लोग प्रतिदिन आते हैं । साथ ही उन्हें नक्सली क्षेत्र में भी जाना पड़ता है। ऐसे में उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा की सख्त जरूरत है। इसलिए सुरक्षा के मद्देनजर गृह मंत्री बिहार सरकार को आदेश देने की कृपा करें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.