Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नाबालिग को किया मौसी के घर से अगवा, जंगल में दो दिनों तक किया बार-बार बलात्कार,फिर जहर देकर मारा

0 225

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: देश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन किसी न किसी जगह से इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं । ताजा मामला मध्य प्रदेश के रीवा से है । जहाँ कुछ लोगों ने एक नाबालिग बच्ची को अगवा कर दो दिनों तक उससे बलात्कार किया और फिर उसे जहर खिला दिया। यह घटना 11 फरवरी की है।

जानकारी के मुताबिक रीवा जिला में अपनी मौसी के घर के बाहर से अगवा की गई एक नाबालिग लड़की से पास के ही जंगल में दो दिनों तक कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया और 14 जनवरी को सीधी जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। नाबालिग पीड़िता के दिए बयान के अनुसार अस्पताल में छोड़ने से पहले बलात्कारी ने उसे जहर खिला दिया था।

रीवा पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मौसी की शिकायत पर 11 फरवरी को हनुमन्ना पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि बिना नंबर वाली जीप में सवार दो लोगों ने उसकी भतीजी का अपहरण कर लिया।

जिस नाबालिग का अपहरण किया गया था वो अपहरण के दिन ही अपनी मौसी के घर आई थी।  पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई ही थी कि इस दौरान अनिल तिवारी नाम के एक शख्स ने पीड़ित को 13 फरवरी की देर रात सीधी जिला अस्पताल के गेट पर छोड़ दिया।

पीड़िता ने अपने बयान में खुलासा किया था कि हटवा गांव के रहने वाले जीवेंद्र सिंह और अभयराज यादव ने उसका अपहरण कर लिया और दो दिनों तक जीवेंद्र सिंह ने बार बार बलात्कार किया।

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में में खुलासा किया था कि पुलिस के पास जाने की धमकी देने के बाद उसे जबरन जहर दिया गया था। सीधी जिला अस्पताल में पीड़िता की मौत के बीस घंटे बाद मुख्य आरोपी जीवेंद्र सिंह ने भी जहर खा लिया और जिला अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आपको बता दें कि इस मामले में सीधी जिला की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटेल ने मुख्य आरोपी के जहर खाने की भी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जहर के कारण आरोपी की भी मृत्यु हो गई है। उन्होंने मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.