Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

देव और मदनपुर में बिजली बिल सुधार, मीटर लगाने, बिजली बिल जमा करने सहित कई कार्यों के लिए इस दिन लगेगा विशेष शिविर

0 148

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के देव और मदनपुर में कई लोगों की शिकायतें हैं कि उपभोक्ताओं की बिजली से जुड़ी समस्या नहीं सुलझ रही है। अब इन्हीं समस्याओं को देखते हुए विशेष शिविर लगाने का निर्णय लिया गया है। इस शिविर में उपभोक्ताओं के बिजली बिल सुधार, मीटर लगाने और अन्य शिकायतों का निवारण किया जाएगा। 17 फरवरी को मदनपुर प्रखंड के मनिका, 18 फरवरी को आजन, 19 फरवरी को उचौली, 21 फरवरी को देवी बीघा और 22 फरवरी को दधपी गांव में शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस संबंध में सहायक विद्युत अभियंता शिवरतन लाल ने बताया कि उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह शिविर लगाया जा रहा है।

उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की कि वे शिविर में पहुंचकर सुविधा का लाभ उठाएं। औरंगाबाद शहरी क्षेत्र के सहायक अभियंता निशांत कुमार ने बताया कि शीर्ष कंपनी के निर्देशानुसार बुधवार को औरंगाबाद ग्रामीण क्षेत्र के नौगढ़ में शिविर का आयोजन किया जाएगा। वक्ताओं की शिकायतों का निष्पादन करते हुए राजस्व की वसूली की जाएगी।

वहीं आपको बता दें कि इस विशेष शिविर में उपभोक्ता बिजली बिल भी जमा कर सकते हैं । साथ ही मीटर लगाने का कार्य, बिजली बिल में सुधार करने का कार्य कर सकते हैं । इन सभी समस्याओं पर तत्काल कारवाई की जाएगी।

औरंगाबाद/मदनपुर: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड में रफीगंज विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा सदस्य मो. नेहालुद्दीन ने राजद के सदस्यता अभियान की शुरूआत की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने राजद की सदस्यता ली।

राजद का सदस्यता अभियान

इस मौके पर कोल्हूआ निवासी रंजीत यादव, सरफराज आलम,दर्जीबिगहा निवासी सोनू,भोला मियां सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे । वहीं दर्जनों लोगों ने पार्टी के प्रति अपनी आस्था व्यक्त करते हुए इसकी सदस्यता ग्रहण की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.