Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: चाउमिन दुकानदार हत्या मामले में आरोपी भूषण गिरफ्तार,पत्नी की हरकत से पुलिस को मिली सफलता

0 346

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के ओबरा में कुछ दिन पहले चाउमिन विक्रेता दूकानदार की हत्या कर दी गई थी। लेकिन मुख्य आरोपी अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। लेकिन अब इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी ।घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक खुदवां थाना पुलिस ने रामनगर गांव निवासी चाउमिन विक्रेता पवन कुमार गुप्ता की हत्या मामले में फरार आरोपित भूषण यादव को सोमवार की शाम में गिरफ्तार किया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जेल

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित भूषण यादव लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही थी लेकिन भूषण हाथ नहीं आ रहा था। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ठाकुर ने बताया कि सूचना मिली थी भूषण दाउदनगर में अपनी जमीन का कुछ हिस्सा अपनी पत्नी के नाम से निबंधन करने वाला है। जैसी ही इस बात की सूचना मिली पुलिस ने टीम बनाई और दाउदनगर रजिस्ट्री ऑफिस के पास पहुंच गई। लेकिन भूषण को इस बात खबर मिल गई और वो वहां नहीं आया। लेकिन पुलिस ने आरोपित की पत्नी पर नजर रखी और उसका पीछा करने के बाद भूषण को भरूब मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में तीन अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले चाउमिन नहीं देने के विवाद के कारण दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लेकिन इस घटना का मुख्य अभियुक्त भूषण यादव फरार चल रहा था । यह समधन बिगहा गांव का निवासी है। सोमवार को पुलिस ने उसे भरूब गांव के पास से गिरफ्तार किया है। यह 6 फरवरी को रात्रि करीब 8बजे की घटना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.