Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

5 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म 

0 208

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के बांका से मानवता को शर्मसार करनेवाली एक घटना आ रही है जहाँ जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। यह घटना 9 फरवरी की बताई जा रही है। बच्ची की मां ने बुधवार को अमरपुर थाना पहुंचकर गांव के युवक बबलू पासवान के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बच्ची की मां ने बताया कि गत 9 फरवरी को पड़ोस में एक शादी और उपनयन था। जिसमें डीजे बज रहा था। बच्ची देखने चली गई थी। इसी दौरान गांव के युवक बबलू पासवान ने उसे चॉकलेट देने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची घर आई तो वह काफी जख्मी थी। उस दिन जब वह अमरपुर थाना गई तो अमरपुर थाना पुलिस ने उसे महिला थाने जाने को कहा।

घर में वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहने तथा उसके पति राजकोट में रहने के कारण नहीं जा सकी थी। मंगलवार की शाम जब उसका पति राजकोट से घर आया तब बुधवार को अमरपुर थाना में आकर उक्त आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने गया बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब हो कि इस समय बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और अपराध चरम पर है। इस तरह की घटनाएं आम हो गई है। हालांकि सीएम नीतीश हमेशा अपनी सरकार को सुशासन की सरकार कहकर वाहवाही लूटते हैं । लेकिन धरातल पर स्थिति कुछ और है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.