Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पिकअप वैन में नीचे शराब का कार्टून,ऊपर से भरा था भूसा,मदनपुर पुलिस ने 681 लीटर शराब किया जब्त,महिला भी बेच रही थी!

0 289

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में शराब बंदी पर नकेल कसने के लिए प्रशासन रात दिन जुटी है लेकिन इसके बावजूद भी लोग इसका व्यापार करने से बाज नहीं आ रहे हैं ।ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहाँ बुधवार शाम को पुलिस ने गुप्त सूचना पर पिकअप वैन से 681 लीटर शराब जब्त किया है।

इस मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए माया बिगहा गांव के पास जीटी रोड से मैजिक वाहन बीआर02टी-3257 को जब्त कर थाना लाया गया। जहां तलाशी लेने पर 300 एमएल का झारखंड निर्मित 2270 बोतल शराब जब्त किया है।

उन्होंने बताया कि वाहन पूरब दिशा से आ रही थी जो औरंगाबाद की तरफ जा रही थी। तस्करों ने पुलिस से बचने को लेकर वाहन में नीचे शराब का कार्टून रख ऊपर से भूसा भर लिया था। मामले में पुलिस ने कांड दर्ज कर वाहन चालक एवं मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

मोहनियां (कैमूर) औरंगाबाद/  वहीं एक अन्य शराब के मामले में स्थानीय थाना पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के बहुअरा गांव से 42 लीटर शराब के साथ एक महिला धंधेबाज को गिरफ्तार किया। जिसे पूछताछ के बाद भभुआ जेल भेज दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। जानकारी मिली की बहुअरा ग्राम निवासी संतोष पासी की पत्नी लालती देवी घर में शराब रखकर शराब बेच रही है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए संतोष पासी के घर में छापेमारी की गई। जहां से 210 बोतल ब्लू लाइन देसी शराब बरामद हुई। शराब की कुल मात्रा 42 लीटर थी। शराब के साथ उक्त महिला धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे पूछताछ के बाद भभुआ जेल भेज दिया गया।

शराब

बता दें कि बिहार में शराब बंदी के कारण सीएम नीतीश कुमार की किरकिरी भी खूब हो रही है। विपक्ष और सत्ता पक्ष के भी नेता भी इसमें संशोधन करने की मांग कर रहे हैं । इन सभी का आरोप है कि बिहार में शराब बंदी केवल नाम की है। जबकि सभी जगह शराब मिल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.