Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दधपि पंचायत के ग्राम कुशा में होगा पक्की सड़क का निर्माण, राजद नेताओं ने दी विधायक नेहालुद्दीन को बधाई

0 221

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत दधपि पंचायत के ग्राम कुशा में अब जल्द ही पक्की सड़क देखने को मिलेगी । इसकी स्वीकृति पथ निर्माण विभाग से स्थानीय विधायक मो. नेहालुद्दीन के प्रयास से मिल चुकी है।

इस सड़क के निर्माण होने से गांव के लोगों में काफी खुशी है। वहीं सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने से राजद नेताओं में भी खुशी है। और इसके लिए राजद के प्रखंड अध्यक्ष सरोज कुमार ने बिहार के डिप्टी सीएम एवं पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव एवं स्थानीय विधायक मो. नेहालुद्दीन को धन्यवाद दिया है। प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि देव महोत्सव में भाग लेने जाने के दौरान माननीय डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ग्रामीणों की तरफ से आवेदन दिया गया था। इसके बाद माननीय विधायक मो. नेहालुद्दीन के अथक प्रयास से स्वीकृति मिली। और कुछ दिन दिन पहले इसका शिलान्यास हुआ है ।

वहीं बधाई देनेवालों में ग्रामीणों के साथ-साथ राजद के मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष सरोज कुमार के अलावा राजद नेताओं में रामेश्वर कुमार रौशन, रामस्वरूप यादव, मनीष कुमार, सुदर्शन कुमार नीरज कुमार, धीरज कुमार समेत कई लोग शामिल हैं।

आपको बता दें कि ग्राम कुशा में पक्की सड़क न होने से ग्रामीणों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। खासकर बरसात के दिनों में तो मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने में तो काफी दिक्कत होती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.