Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

रफीगंज नगर पंचायत से उपचेयरमैन पद के लिए आरती देवी ने किया नामांकन, समर्थकों की उमड़ी भीड़

0 140

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में नगर निकायों के चुनाव को लेकर लगातार प्रत्याशियों का नामांकन जारी है। वे लगातार अपने समर्थकों के साथ मिलना जुलना अपने क्षेत्र के लोगों से जारी रख रहे हैं।

विश्वकर्मा पूजा

इसी क्रम में औरंगाबाद जिले के रफीगंज नगर पंचायत में भी नामांकन की प्रक्रिया जोरशोर से चल रही है। यहाँ शनिवार को भी कई प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

विश्वकर्मा पूजा

जिसमें समाजसेवी दिलीप कुमार उर्फ कारु की धर्मपत्नी श्रीमती आरती देवी ने भी नगर पंचायत रफीगंज से उपचेयरमैन ( उपाध्यक्ष) पद के लिए नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

विश्वकर्मा पूजा

वे गाजे बाजे के साथ सैकड़ों समर्थकों के बीच
नामांकन करने के लिए अपने निवास स्थान रफीगंज बाजार से जैन धर्मशाला -बस स्टैंड से होते हुए ब्लॉक पहुंची। इस दौरान उनके समर्थकों ने समर्थन में खूब नारेबाजी भी की।

बिहार नेशन

वहीं उपचेयरमैन प्रत्याशी श्रीमती आरती देवी ने बातचीत में बताया कि उनका उद्देश्य एकमात्र नगर पंचायत रफीगंज की समस्याओं का समाधान करना है।

उपचेयरमैन प्रत्याशी श्रीमती आरती देवी

वे अगर चुनाव जीतती हैं तो नगर पंचायत में विकास का तेजी से कार्य होगा। बता दें कि उनके पति दिलीप कुमार पूर्व में अपने वार्ड नंबर -11से वार्ड पार्षद ( वर्ष 2012-17) भी रह चुके हैं।

विश्वकर्मा पूजा

इस नामांकन के दौरान उनके समर्थकों में शंकर सौंडीक, अरूण कुमार, इंदल पासवान, एमडी जसीम, संतू जैन, महादेव कुमार जैन समेत सैकड़ों लोग शामिल हुए। वहीं प्रस्तावक के रूप में विकास कुमार और राकेश कुमार गुप्ता रहे। मालूम हो कि नगर पंचायत रफीगंज में 10 अक्टूबर को मतदान होगा और 12 अक्टूबर को मतगणना होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.