Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कोरोना की चौथी लहर को लेकर एलर्ट जारी, रविवार को पटना में इतने संक्रमित मिले

0 206

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामले लोगों को डराने लगे हैं । देश के कई हिस्सों में इसके मामले में तेजी से वृद्धि हो रही है। इसे  कोरोना संक्रमण की चौथी लहर माना जा रहा है। बिहार में भी इसके मामले मिल रहे हैं । ऐसे में बिहार में भी खास एहतियात बरते जा रहे हैं। पटना में रविवार को कुल 8 मरीजों की पहचान हुई है जो कोरोना से संक्रमित हैं । इसके साथ ही जिले में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है। चौथी लहर की शुरुआत से लेकर अब तक सबसे ज्यादा मरीज रविवार को ही मिले हैं। इससे पहले 5 मई को पटना में 7 संक्रमित पाए गए थे।

पटना के अलावे रविवार को दरभंगा और पूर्णिया जिले में भी एक-एक मरीज की पहचान हुई। रविवार को बिहार में कुल 10 नए मरीज मिले हैं। पटना के जिन इलाकों में एक्टिव केस पाए गए हैं उनमें बोरिंग रोड, एजी कॉलोनी, राजीवनगर रोड नंबर 10, द्वारिकापुरी रोड नंबर 1, आर्यकुमार रोड बांकीपुर, अलीनगर अनीसाबाद, संपतचक, आईजीआईएमएस, न्यू जगनपुरा, बेगमपुर, परपोखरा, राजेन्द्रनगर रोड संख्या-एकडी, स्टेशन रोड, शर्मा आजाद लेन चौधरी टोला, कंकड़बाग, होटल जगदंबा पैलेस, शिवपुरी, पटना एम्स हॉस्टल, आईएएस कॉलोनी दानापुर, पाटलिपुत्र, दानापुर-खगौल का इलाका शामिल है।

वहीं अब कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर डॉक्टरों ने लोगों को एलर्ट किया है। डॉक्टरों ने लोगों से कहा है कि वे भीड़ भाड़ वाले जगहों पर जब भी जाएं तो मास्क पहनकर जरूर जाएं। वर्ना कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है। अगर किसी ने कोरोना की वैक्सीन नहीं ली है तो वह जरूर ले लें । हालांकि कोरोना के किसी मरीज को पटना के किसी बड़े हॉस्पिटल में एडमिट नहीं किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.