Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

प्रदेश कार्यालय पहुंचते ही लालू यादव जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा पूरा परिसर, 75 किलो का केक काटकर मनाया जन्मदिन

0 206

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: शनिवार को बिहार में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने अपना 75 वां जन्मदिन मनाया । उन्होंने राजद कार्यालय में 75 किलो का लड्डू काटकर अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान लालू प्रसाद ने खुद अपने हाथों से कार्यकर्ताओं को लड्डू खिलाया।

वहीं इस मौके पर राजद कार्यालय समर्थकों से खचाखच भरा रहा। कार्यकर्ता भी काफी उत्साहित रहे। क्योंकि 5 वर्षों के बाद उनके नेता साथ में जन्मदिन मना रहे थे। लालू प्रसाद अपने दोनों बेटे तेज-तेजस्वी के साथ पहुंचे थे।लालू के आने के साथ ही समर्थकों का हुजूम लालू यादव जिंदाबाद के नारे पूरे जोश से लगाने लगा। पूरा परिसर नारों से गूंजने लगा। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, मुख्य प्रवक्ता भाई विरेंद्र के साथ तमाम नेता विधायक उपस्थित थे।

बता दें कि 2017 के बाद 2022 में तकरीबन 5 साल के लंबे अंतराल के बाद लालू प्रसाद यादव अपने जन्मदिन पर अपने समर्थकों और पार्टी के नेताओं के साथ पटना में उपस्थित हैं। लिहाजा पूरे 5 साल बाद अपने नेता को अपने बीच पाकर राजद के तमाम नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ता तक की खुशी का ठिकाना नहीं था। लालू प्रसाद के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए पूरे पार्टी ऑफिस को रात से ही हरे रंग की रोशनी में सराबोर कर दिया गया था।

एक तरफ समर्थकों का भारी हुजूम और दूसरी तरफ लालू यादव का अपने समर्थकों के प्रति स्नेह देखते ही बन रहा था। लालू यादव ने अपने समर्थकों में जोश भरते हुए उनके लिए दो शब्द भी कहे।  उन्होंने कहा कि यह सब समर्थकों की मेहनत का ही परिणाम है कि राष्ट्रीय जनता दल नेशनल लेवल पर है। लालू यादव के जन्मदिन पर राजद ऑफिस में एक के बाद एक कई कार्यक्रम आयोजित किए गए।  इस मौके पर उन्होंने श्रवण कुमार सिंह के द्वारा लिखी गई किताब गरीबों का मसीहा का भी विमोचन किया।

आपको बता दें कि इसके पहले लालू प्रसाद ने सबसे पहले अपने परिवार के सदस्यों के साथ 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर पर केक काटकर जन्मदिन की खुशियां मनाई। उस दौरान राबड़ी देवी, तेज-तेजस्वी और मीसा भारती मौजूद रही। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वहीं लालू प्रसाद के 75 वें जन्मदिन का पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में कितना उत्साह है इसे राजद के प्रदेश कार्यालय को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। पूरे राजद प्रदेश  कार्यालय को हरे रंग की रौशनी से रंग दिया गया है। साथ ही सड़कों के किनारे पोस्टर भी लगाये गये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.