Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर प्रखंड अंतर्गत बेरी के मीना मार्केट में PNB के नये CSP का सांसद सुशील सिंह ने किया भव्य उद्घाटन

0 373

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत शुक्रवार को बेरी निवासी प्रोफेसर अरूण सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती मीना सिंह के नाम पर बनी मार्केट ” मीना मार्केट” में पीएनबी ( पंजाब नेशनल बैंक) के नये ग्राहक सेवा केंद्र का भव्य उद्घाटन किया गया।

CSP का उद्घाटन करते सांसद

इस CSP केंद्र का उद्घाटन जिले के स्थानीय सांसद सुशील कुमार सिंह ने शाम 4.00 बजे फीता काटकर किया। वहीं सीएसपी की संचालिका एवं रंजीत कुमार की पत्नी श्रीमती निर्मला कुमारी ने सांसद सुशील सिंह को पुष्पगुच्छ और श्रीमद्भगवद्गीता पुस्तक देकर स्वागत किया ।

जबकि इस सीएसपी की संचालिका निर्मला कुमारी के पति रंजीत कुमार ने सांसद के साथ-साथ प्रोफेसर अरूण सिंह, मदनपुर पीएनबी के ब्रांच मैनेजर प्रफुल्ल सिंह को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

वहीं सभी गणमान्य को पवित्र धर्म ग्रंथ श्रीमद्भगवद्गीता की पुस्तक भी भेंट की गई। इसके पूर्व रंजीत कुमार एवं उनकी धर्मपत्नी (सीएसपी संचालिका)  निर्मला कुमारी द्वारा पूजा-अर्चना की गई।

मदनपुर पीएनबी ब्रांच मैनेजर

इस मौके पर सांसद महोदय ने कहा कि इस ग्राहक सेवा केंद्र के खुल जाने से आसपास के लोगों को काफी सहूलियत और सुविधाएं मिलेगी। जिन्हें पीएनबी बैंक से निकासी-जमा के लिए मदनपुर या कहीं दूर जाना पड़ता था उनके लिए यह सुविधा काफी लाभदायक होगी। उनका अब इस पीएनबी सीएसपी से ही काम हो जाएगा।

सांसद को सम्मानित करती PNB CSP की बीसीए निर्मला कुमारी

वहीं इस पीएनबी सीएसपी की संचालिका (BCA ) निर्मला कुमारी ने बताया की इस ग्राहक सेवा केंद्र
के खुलने से आसपास के लोगों को काफी सहूलियत होगी।

ग्राहकों को सभी बैंकों की पैसे की जमा-निकासी की सुविधा निःशुल्क मिलेगी। पैसे की जमा-निकासी के लिए किसी भी प्रकार का शुल्क खाताधारकों को नहीं देना होगा।

एटीएम से भी पैसे की निकासी की जाएगी। साथ ही जिन खाताधारकों का एकाउंट आधार से लिंक नहीं होगा उनका एकाउंट लिंक किया जाएगा। इस सी.एस.पी से लोगों को बैंकिंग से संबंधित कई सुविधाएं मिलेंगी।

इस अवसर पर बेरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि एवं पूर्व जिला पार्षद प्रफुल्ल सिंह, मदनपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष रिषु सिंह, उप प्रमुख उदय यादव, पंजाब नेशनल बैंक, मदनपुर के ब्रांच मैनेजर प्रफुल्ल कुमार सिंह, खिरियावां से मुखिया प्रत्याशी रहे केदार साव, घटराइन पीएनबी के सीएसपी संचालक उदय कुमार यादव, रमेश सिंह सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.