Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर प्रखंड कार्यालय में पहुंचकर उपप्रमुख के पद पर अस्मिता कुमारी ने संभाला कार्यभार,प्रमुख सोनी देवी पहले ही ग्रहण कर चुकी हैं पदभार

0 367

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के उप प्रमुख के रूप में अस्मिता कुमारी ने सोमवार को दोपहर के बाद में प्रखंड कार्यालय पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण किया । इस दौरान उन्हें बीडीओ कुमुद रंजन, जिला परिषद् क्षेत्र संख्या -10 के जिला परिषद् सदस्य विकास कुमार, कई समिति सदस्य सहित कई जनप्रतिनिधियों ने पुष्पगुच्छा एवं गुलदस्ता देकर स्वागत किया  ।

इस दौरान उपप्रमुख अस्मिता कुमारी ने कहा कि उनपर जो लोगों ने भरोसा जताया है वे उसपर खरे उतरेंगी । साथ ही उन्होंने सभी पंचायत वासियों को धन्यवाद भी दिया । उन्होंने प्रखंड के सभी क्षेत्रों में विकास करने का वादा किया।

मालूम हो कि प्रखंड प्रमुख के रूप में सोनी देवी पहले ही अपना कार्यभार संभाल चुकी हैं । इस दौरान उन्होंने कई कार्यालयों का भी निरीक्षण किया था। उन्होंने भी प्रमुख पद पर आसीन होते हुए पंचायत के सर्वांगीण विकास करने की बात कही है । साथ ही प्रमुख प्रतिनिधि पंकज चंद्रवन्शी ने कहा था कि वे जितना संभव होगा क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहेंगे । उनके पदभार ग्रहण करने के समय कई जन प्रतिनिधि मौजूद रहे थे और फूलों की गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया था ।

प्रमुख को पुष्प गुच्छा देते समिति सदस्य

 खैर, अब यह देखने वाली बात होगी कि मदनपुर प्रखंड की समस्याओं का कितना विकास हो पाता है। क्योंकि इसके पहले भी लोगों की पूर्व प्रतिनिधियों से काफी आशाएँ रही थी लेकिन वे नहीं पूरी हो पाई । क्षेत्र में जितनी विकास होनी चाहिए थी उतनी नहीं हो पाई। अब प्रखंड के लोगों की नये जनप्रतिनिधियों से काफी आशाएँ बढ़ गई हैं ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.