Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: सदर अस्पताल में किशोर की मौत के बाद डॉक्टर के साथ आक्रोशित परिजनों ने की हाथापाई

0 189

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के सदर अस्पताल में  शुक्रवार की सुबह एक किशोर की मौत होने के बाद सदर अस्पताल रणक्षेत्र में बद्ल गया । मृतक के परिजनों और स्वास्थ्यकर्मियों के बीच हाथापाई शुरू हो गई । आक्रोशित मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया । बताया तो यहाँ तक जा रहा है कि डॉक्टर की पिटाई हुई है। वहीं पुलिस ने पहुंचकर दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया है। वहीं मृतक किशोर की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खखड़ा गांव निवासी 16 वर्षीय रोहित कुमार के रूप में की गई है।

बजाज बाइक

बताया जाता है कि उसकी तबीयत खराब हो गई थी। उसे उल्टी और लूज मोशन की शिकायत जिसके बाद परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल आए थे। यहाँ 2 घंटे तक इंतजार कराया गया ।  यहां इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर उनकी पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस की टीम यहां पहुंच गई साथ ही भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया। कई घंटों तक यहां हंगामा चलता रहा।

बच्चे की मौत होते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई । अस्पतालों में खूब बवाल हुआ । आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टर के साथ हाथापाई कर दी। हालांकि नगर थाना पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया । जबकि डॉक्टर आलोक रंजन का कहना है कि जिस किशोर को इलाज के लिए लाया गया था उसकी हालत पहले से ही नाजुक थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.