Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जाप कार्यालय में चूड़ा दही भोज का हुआ आयोजन,जरूरतमंदों के बीच किया गया कम्बल वितरण  

0 183

 

बिहार नेशन: रफीगंज के जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) कार्यालय में पार्टी के प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने मकर संक्रांति के अवसर पर कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों के बीच चूड़ा, दही, तिलकुट भोज का आयोजन किया । जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित होकर भोज का आनंद उठाया। साथ ही कड़ाके की ठंड से बचाव के लिए बेसहारा, विधवा, विकलांग सहित अन्य गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का भी वितरण किया गया।

इस मौके पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए  जाप पार्टी के नेता समदर्शी ने कहा कि आज के दिन को हमारी संस्कृति एवं धर्म में काफी शुभ माना जाता है। आज के बाद के समय को लोग शादी विवाह सहित अन्य शुभ आयोजनों के लिए अच्छा मानते हैं। उन्होंने इस दौरान कोरोना गाईड लाइन के पालन के लिए लोगों को प्रेरित किया, साथ ही किसी प्रकार की समस्या पर लोगों की सेवा के लिए खड़े रहने की बात कही।बता दें कि पिछले वर्ष कोरोना महामारी के बीच मुसीबत में हजारों लोगों की इन्होंने राहत सामग्री और मदद पहुँचाई थी। उन्होंने इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव का नाम लेते हुए कहा कि वे हमेशा बिहार वासियों की सेवा में तत्तपर रहते हैं।

वहीं इस मौके पर निवर्तमान प्रखण्ड अध्यक्ष अरविन्द कुमार भगत, किसान नेता कृष्णा यादव, शिवमंदन सिंह, जेठन यादव, संजय कुमार सिंह, रमेश कुमार, छात्र नेता आनंद कुमार, पप्पू कुमार, संतोष कुमार, राकेश रोशन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.