Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: अन्य राज्यों से आनेवाले यात्रियों की हो रही कोरोना जांच,महाराष्ट्र के यात्रियों पर विशेष नजर

कोरोना महामारी ने एक बार फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है। इसे देखते हुए सभी जिला प्रशासन भी एलर्ट मोड में आ गया है। औरंगाबाद जिले में भी बाहर से या अन्य राज्यों से आनेवाले यात्रियों का अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन पर कोरोना की जांच कराई जा रही है।

0 121

BIHAR NATION: कोरोना महामारी ने एक बार फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है। इसे देखते हुए सभी जिला प्रशासन भी एलर्ट मोड में आ गया है। औरंगाबाद जिले में भी बाहर से या अन्य राज्यों से आनेवाले यात्रियों का अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन पर कोरोना की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही उन्हें घर के लिए रवाना किया जा रहा है। देश में कोरोना संक्रमण की बढ़ते रफ्तार को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

आपको बता दें कि होली त्योहार को लेकर लोग बाहर से अपने घर लौट रहे हैं। जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम डॉ. कुमार मनोज ने बताया कि शनिवार को 71 यात्रियों की कोरोना की जांच की गई थी। जिसमें मुंबई से लौट रहे एक यात्री की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गयी। पॉजीटिव मरीज हसपुरा का निवासी था।

वहीं रविवार को 76 यात्रियों की कोरोना की जांच की गई है। विशेषकर मुंबई से लौट रहे यात्रियों पर नजर रखी जा रही है। क्योंकि वहाँ इसका संक्रमन फिर से तेजी से फ़ैल रहा है. साथ ही  कटिहार में हो रही सेना बहाली को लेकर आचरण प्रमाण पत्र एवं कोरोना की जांच रिपोर्ट के लिए अभ्यर्थियों की भीड़ लग रही है।

समाहरणालय में प्रतिदिन सैकड़ों अभ्यर्थी आचरण प्रमाण पत्र के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं सदर अस्पताल में प्रतिदिन 200 से अधिक अभ्यर्थियों की कोरोना जांच हो रही है। इस बाबत राज्य सरकार ने भी कई दिशा निर्देश जारी किये हैं. मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है1

Leave A Reply

Your email address will not be published.