Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: दस दिनों से गायब 15 वर्षीय किशोरी की मिली लाश, ऑनर किलिंग की आशंका

0 199

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  बिहार में सरकार चाहे लाख दावे कर ले लेकिन अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मंझार गांव से जुड़ा है । जहाँ से पुलिस ने एक किशोरी का शव बरामद किया है। मृतका की पहचान कर ली गई है । मृतका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव के राजाराम रविदास की 15 वर्षीय पुत्री प्रतिमा कुमारी बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि मंझार गांव के समीप खेत में एक किशोरी का शव पड़ा हुआ है। चौकीदार को बुलाकर शव की पहचान कराई गई और उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रतिमा कुमारी का गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी।

इधर परिजन शव लेने नहीं आए जिसके बाद पुलिस की शक की सूई परिजनों की ओर घूम गई। मदनपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि छानबीन के क्रम में मालूम चला कि प्रतिमा कुमारी का प्रेम प्रसंग अपने मामा रामसुबे रविदास के पुत्र अरुण कुमार रविदास के साथ चल रहा था।

करीब 15 दिनों पूर्व वह अरुण कुमार के साथ घर से गायब थी। बाद में उसकी खोजबीन हुई लेकिन कुछ पता नहीं चला।घटना के 10 दिनों के बाद वापस मठ पड़रिया लौटी तो अरुण कुमार रविदास के बड़े भाई ने उसे बहुआरा गांव पहुंचा दिया।

वहीं बताया जा रहा है कि परिजनों ने सामाजिक लोक लज्जा के कारण उसे समझाने का बहुत प्रयास किया था लेकिन वह किसी की बात सुनने और समझने को तैयार नहीं थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.