Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव ने जहरीली शराब से हुई मौत पर कहा- दोषी प्रशासनिक अधिकारियों पर कड़ी कारवाई हो

0 166

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: रविवार को औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज में जहरीली शराब पीने से हुईं तीन व्यक्तियों की मौत पर आरजेडी के औरंगाबाद जिला प्रवक्ता डॉक्टर रमेश यादव ने नीतीश सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। प्रवक्ता ने निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में नाम की शराब बंदी है। सीएम नीतीश कुमार शराब बंदी के नाम पर कब तक लोगों की जान लेंते रहेंगे। उन्होंने कहा कि रानीगंज निवासी कृष्णा राम पिता राजेंद्र दास, छिंदवाड़ा निवासी पिंटू चंद्रवंशी पिता सुदामा चंद्रवंशी एवं संजय दास पिता धनेश्वर राम कि जहरीली शराब पीने से जो मौत हुई है वह काफी दुखद है और बिहार सरकार की शराबबंदी व्यवस्था की पोल खोलता है।

शराब

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में जहाँ राज्य सरकार शराबबंदी की ढोल पीटती है वहीं आए दिन जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो रही है। लेकिन सरकार अवैध शराब कारोबारियों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। निश्चित रूप से बिहार के सभी जगहों पर शराब का कारोबार सरकार के पदाधिकारियों के संरक्षण में तेजी से फल-फूल रहा है।

आरजेडी प्रवक्ता ने आगे कहा कि सरकार की मंशा ठीक नहीं है। बिहार की पुलिस के संरक्षण में अवैध शराब के कारोबारी फल खुल रहे हैं। किसी न किसी रूप में थानाध्यक्ष की मिलीभगत से ही शराब का कारोबार हो रहा है। मैं जहरीली शराब से हुई मौत पर संबंधित थानाध्यक्ष पर उचित कार्रवाई एवं मृतक के परिजनों की मुआवजा की मांग सरकार से करता हूं। और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रगट करता हूँ ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.