Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: डीएम सौरभ जोरवाल ने देव में लिया आगामी कार्तिक छठ पूजा की तैयारियों का जायजा

0 101

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिला पदाधिकारी सौरभ जोरवाल ने बुधवार को सूर्यनगरी देव का निरीक्षण किया। वे होनेवाली आगामी छठ पूजा को लेकर स्थल का मुआयना कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ प्रखंड के बीडीओ, सीओ, इंजीनियर एवं अन्य कर्मी उपस्थित रहे। इस दौरान कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि इस बार सूर्य नगरी देव में छठ मेला का आयोजन नगर पंचायत के द्वारा किया जाएगा।

फर्नीचर शॉप

वहीं डीएम सौरभ जोरवाल ने कहा कि देव मोड़ से शहर तक को मार्ग ठीक है लेकिन शहर में प्रवेश करने पर मंदिर तक जाने का रास्ता ठीक नहीं है। रास्ते में कीचड़ है। जिलाधिकारी ने इस दौरान कुंड परिसर समेत चारों तरफ रास्ते का जायजा लिया। साथ ही परिसर में में अवस्थित सभी संरचनाओं की मरम्मती और पेंटिंग करने का निर्देश दिया। वहीं कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि अगले सप्ताह तक मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वारा तक सड़क की मरम्मती और पेबर ब्लॉक लगाने का कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

वहीं परिसर के अंदर जो प्रतीक्षालाय है वह जर्जर स्थिति में पहुंच चुका है। उसकी भी मरम्मती करने के निर्देश दिये गये। जिलाधिकारी ने इसे जल्द ठीक करने के निर्देश अभियंता को दिया। साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि सड़कों की चौड़ीकरण को शीघ्र पूरी करें । जिससे लोगों को छठ पूजा के दौरान आने-जाने में दिक्कत न हो। इसके साथ ही लाईट मरम्मती के भी निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि समय-समय पर कार्य प्रगति की समीक्षा की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.