Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर थाना क्षेत्र के दधपि गांव में पटवन को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, 5 लोग घायल

0 215

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में मॉनसून की खराब स्थिति के कारण किसानों के बीच पानी के लिए मारपीट की घटनाएं भी होने लगी है।  ग्रामीण कृषि कार्य हेतु पानी के लिए आपस में ही मारपीट करने लगे हैं । कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से है। जहाँ दधपि ग्राम में मंगलवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में 5 लोग जख्मी हो गए। सभी का इलाज मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

दरअसल कृषि कार्य के लिए गांव से निकलने वाले नाली के पानी से दधपि ग्रामवासी अर्जुन प्रजापत ,पिता-परमेस्वर प्रजापत अपने धान का बिहन पटा रहे थे तभी बनारसी प्रजापत आकर अपने धान में मोड़ लिए।

दोनों पक्ष के जख्मी
दोनों पक्ष के घायल व्यक्ति

बस  इसी बात को लेकर डंडा -लाठी निकला और दोनों पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें पहले पक्ष से अर्जुन प्रजापत,  पिता- परमेस्वर प्रजापत ,राकेश कुमार( पिता-अर्जुन प्रजापत) एवं फुला कुमारी (पिता -अर्जुन प्रजापत) और दूसरे पक्ष से बनारसी प्रजापत( पिता-धनेशवर प्रजापत)  एवं सोनू कुमार (पिता-बनारसी प्रजापत) बुरी तरह घायल हो गए। इस मामले की जानकारी मदनपुर थाना को दे दी गई है।

लालटेनगंज/ वहीं एक अन्य घटनाक्रम में औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना अंतर्गत लालटेंगंज ग्राम निवासी मोहन यादव के 20 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार को हसनवार के युगेश कुमार ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ हॉकी लेकर, उमगा मंदिर के पास घेर लिया और तीनों मिलकर पंकज कुमार को पीटकर लहूलुहान कर दिया। इस घटना में  पंकज कुमार बुरी तरह से घायल हो गया। जब आसपास के ग्रामीणों ने देखा तो सभी भाग गये । बाद में घायल के परिजनों द्वारा पंकज कुमार को मदन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया । इसकी शिकायत मदनपुर थाने में की गई है। जिसपर पुलिस द्वारा आगे की कारवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.