Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

AURANGABAD : संपत्ति विवाद में पिता और बड़े बेटे ने मिलकर चाकू से छोटे बेटे को मार डाला

0 255

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर है जहाँ संपत्ति के विवाद में पिता और भाई ने मिलकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के छोटकी कदियाही गांव की है। बताया जाता है कि गुरुवार को पिता और बड़े बेटे ने मिलकर छोटे बेटे की चाकू से गोदकर  हत्या कर  दी । इस दौरान बीच बचाव कर रहे तीन लोगों को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। आनन-फानन में तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी पिता रमेश मेहता और उसके बड़े बेटे मिथिलेश मेहता को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे कड़ी पूछताछ में जुटी है।

चाकू से हत्या

वहीं इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक लगभग 39 वर्ष का था जो खेत में पटवन करने के बाद लौट रहा था । वहीं पहले से रास्ते में घात लगाकर बैठे पिता और पुत्र ने मृतक मिंटू पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। वहीं मौके पर मौजूद लोग भी दौड़कर आए लेकिन दोनों ने मिलकर उनलोगों पर भी चाकू से वार कर दिया । जिससे गांव के ही वे तीन लोग भी घायल हो गये । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.