Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

अधेड़ और युवक के साथ अस्पताल के शौचालय में मिली महिला, पकड़ाने पर महिला ये बोली

0 957

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: गोपालगंज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह सदर अस्पताल का है जो मात्र एक दिन पहले का है। यानि की गुरुवार का है। दरअसल मामला यह है कि एक महिला के साथ दो लोगों को पकड़ा गया। ये दोनों गलत हालत में पकड़े गये । महिला के साथ पकड़ा गया एक शख्‍स युवक है, जबकि दूसरा अधेड़ उम्र का है। सदर अस्पताल परिसर में गुरुवार को संदिग्ध स्थिति में एक महिला के साथ अधेड़ सहित दो लोगों के पकड़े जाने के बाद अस्पताल परिसर में सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने अधेड़ व युवक की डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में अधेड़ सहित दोनों लोग घायल हो गए।

इस दौरान आसपास के लोगों के समझाने बाद सुरक्षा कर्मियों ने अधेड़ व युवक को छोड़ दिया, जिसका वीडियो बनाकर कुछ लोगों ने उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

बताया जाता है कि सदर अस्पताल परिसर में एक महिला के साथ एक अधेड़ व एक युवक संदिग्ध स्थिति में देखे जाने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने अधेड़ व युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान अधेड़ व युवक शौच करने जाने की बात कहते रहे, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने किसी की बात नहीं सुनते हुए अधेड़ व युवक को जमकर पीटने के बाद उसे छोड़ दिया।

वहीं इस वायरल वीडियो की जांच की का रही है। इस बारे में गोपालगंज के नगर थाने के प्रभारी नगर इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कुछ लोगों की  सुरक्षाकर्मियों द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। हालांकि लोगों ने इस पिटाई का वीडियो इन्टरनेट पर डालकर वायरल कर दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.