Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जहरीली शराब पीने से दो शराबियों की हालत गंभीर, सदर अस्पताल में भर्ती 

0 92

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले के जम्होर थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ पुलिस ने दो शराबियों को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया है। जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इन दोनों की हालत गंभीर शराब सेवन के बाद हुई है।

दरअसल यह घटना जम्होर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है। बताया जाता है कि उसी रामपुर गांव के जयराम चौधरी और बबन चौधरी ने गांव में ही आज सुबह ज्यादा शराब पी ली थी। पीने के बाद दोनों की स्थिति नाजुक हो गई तो पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना जम्होर पुलिस को दी। सूचना पाकर जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार दलबल के साथ रामपुर गांव पहुंचे और दोनों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए जम्होर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए दोनों को सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जांच की। एसडीपीओ ने कहा कि ज्यादा शराब पीने से दो लोग बीमार हुए हैं, हालांकि स्थिति ठीक है। वहीं शराब बेचने व बनाने वाले के खिलाफ छापेमारी की जा रही है।

आपको बता दें कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी लागू है ।फिर भी इसका व्यापार शराब माफियाओं के द्वारा धड़ल्ले से जारी है। हालांकि पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी कर रही है और शराब माफिया गिरफ्त में भी आ रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.