Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर थाना क्षेत्र के इस गांव में पति ने पत्नी की ससुराल में गला दबाकर की हत्या

0 519

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से दिल को झकझोरकर रख देनेवाला मामला प्रकाश में आया है। जहाँ सोमवार की देर शाम को एक पति ने अपनी पत्नी की ससुराल में ही हत्या कर दी। घटना छालीदोहर टोले नरसली बुढेरी मुंशी बिगहा गांव की है। वहीं पति संजीत भुईयां ने अपनी पत्नी क्रांति देवी की हत्या करने के बाद फरार हो गया ।

इस बारे में ग्रामीणों ने बताया कि 22 वर्षीय क्रांति की शादी एक वर्ष पहले देव थाना क्षेत्र के गंजोई गांव निवासी सुजीत भूईयां के साथ हुई थी। क्रांति के पिता रामपति भूईयां ने बताया कि मेरी सिर्फ पुत्री थी जिस कारण शादी के बाद से दामाद मेरे घर रहते थे।सोमवार की शाम दोनों में कुछ बात के लिए बहस हुई और दामाद ने मेरी बेटी की गला दबाकर कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह फरार हो गया। घटना की सूचना पर मंगलवार सुबह पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

दारोगा सुदर्शन चौधरी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। क्रांति के पिता ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। क्रांति के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस सुजीत की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। रामपति ने पुलिस को बताया कि सुजीत अपने मामा के घर देव थाना क्षेत्र के गंजोई में रहता था। यहीं से उसकी शादी की गई थी। बाद में सुजीत मेरे घर पर रहने लगा।

वहीं अपने दामाद द्वारा इस घटना को अंजाम देने के बाद पुत्री क्रांति के परिजन सदमे हैं । वे यह समझ नहीं पा रहे हैं कि यह सब कैसे हो गया । वहीं इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है। जबकि पुलिस का इसके बारे में कहना है कि मौत कैसे हुई इसके बारे में जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दिया जाएगा। ऐसे कुछ भी कहना सही नहीं है। रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.