Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad Khabar: पुलिस ने अपहृत युवती को किया बरामद वहीं 25 किग्रा.जावा महुआ के साथ कारोबारी गिरफ्तार जबकि अवैध बालू से लदा एक ट्रक भी जब्त

0 49

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले अन्तर्गत बारुण थाना क्षेत्र के एक गांव से अपहरण की गयी युवती को पुलिस ने मंगलवार को सकुशल बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस ने लगातार अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की ।

नामांकन

थानाध्यक्ष घनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों अपहरण के मामले में थाना काण्ड संख्या 321/21 के तहत अपहृत के परिजनों की ओर से मालला दर्ज करायी गयी थी। अपहृत युवती को बरामदगी के लिए टीम बनाकर तलाश की जा रही थी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मुखबिर और अन्य संसाधनों की मदद से कई संदिग्धों से पूछताछ कर रही थी वहीं, ज्ञात और अज्ञात जगहों पर भी लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में मंगलवार को अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया गया है। आज यानी बुधवार को उसका ब्यान दर्ज कराया जाएगा।

नामांकन

जबकि जिले से एक अन्य मामले में बारूण थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटित दो अलग-अलग मामलों में कार्यवाई की गयी। इसी सिलसिले में अवैध बालू खनन के विरुद्ध चलाएं जा रहे जांच अभियान में पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के बरुआ पुल से रात्रि में बालू से लदे एक ट्रक को जब्त किया गया। वहीं चालक फरार हो गया।

नामांकन

थानाध्यक्ष घनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि रात्रि गस्ती के दौरान पुलिस द्वारा उस जगह से अवैध बालू से लदे एक ट्रक को जब्त किया गया जबकि चालक पुलिस को देख ट्रक खड़ा कर रात के अंधेरे में भाग निकला। इधर जब्त ट्रक के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

नामांकन

वहीं एक अन्य मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में रसलपुर भुईयां टोला से सूचना के आधार पर की गयी छापेमारी में 25 किलोग्राम जावा महुआ और 02 किलोग्राम गुड़ बरामद किया गया है।

वहीं इस घटना में उस गांव निवासी लक्षु भुईयां को गिरफ्तार किया गया है जिसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

नामांकन

जबकि औरंगाबाद जिले से ही एक अन्य खबर में शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभियान में कुटुंबा थाना की पुलिस द्वारा 120 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है जिसमें एक कारोबरी भी गिरफ्तार किया गया। जबकि तीन फरार हो गये।

नामांकन 20 अक्टूबर

इस बात की जानकारी देते हुये थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण को लेकर चलाएं जा रहे जांच अभियान में लभरी गांव से 300 एमएल के 400 बोतल कुल 120 लीटर टनाका देसी शराब बरामद किया गया है।

नामांकन

वहीं इस मामले में सिमरी गांव निवासी 24 वर्षीय छोटू कुमार पासवान को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन लोग फरार हो गये।

इसी सिलसिले में तीन बाइक भी जब्त किया गया है। इधर उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर एक को जेल भेज दिया गया और तीन की छानबीन की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.