Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: 300 ML का 42 बोतल तनाका देशी शराब के एक गिरफ्तार वहीं कई अन्य कारोबारी भी गिरफ्तार

0 99

 

बिहार नेशन: बिहार में शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। ताजा मामला औरंगाबाद जिला से है जहाँ जम्होर थाने की पुलिस द्वारा शराब के कारोबार में लिप्त पड़रावा गांव निवासी अरविंद सांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इस मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उक्त कारोबारी के विषय में सूचना प्राप्त हुई थी कि वह शराब का धंधा करता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कारोबारी के पास से 300 एमएल का 8 बोतल देशी टंच शराब बरामद किया । कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

वहीं एक अन्य मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब पीकर हंगामा करने के मामले में एक शराबी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि वह थाना क्षेत्र के ही चित्रगोपी गांव का रहने वाला है। वह जोकहरी गांव निवासी रामकरण सिंह के साथ शराब पीकर गाली गलौज एवं मारपीट कर रहा था।

पुलिस को इसकी सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दारूबाज को नशे की हालत में गिरफ्तार कर थाना लाया गया  तथा उसका स्वास्थ्य जांच कराया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई । इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

वहीं एक और अन्य घटना में औरंगाबाद जिले के रिसियप थाने की पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के खेतपुरा गांव में शराब का कारोबार किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक पहुंची पुलिस ने मौके पर से उस गांव के निवासी गंगा पासवान के पास से 300 एमएल का 42 बोतल तनाका देशी शराब बरामद किया और उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया जिसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.