Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पाँच ट्रैक्टर बालू के साथ दो गिरफ्तार वहीं एक अन्य मामले में फरार शराबी भी गिरफ्तार 

0 75

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: खबर बिहार के औरंगाबाद जिले से है जहाँ अवैध बालू के साथ 5 ट्रैक्टर को बारूण थाना की पुलिस ने जब्त किया है। वहीं इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है जबकि तीन अन्य फरार हैं ।थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि अवैध बालू खनन और उठाव को लेकर चलाए जा रहे जांच अभियान के दौरान ये कारवाई की गई । 

थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन ट्रैक्टर को गठैली बालू घाट से वहीं दो को बड़ी खुर्द बालू घाट से ट्रैक्टर जब्त किया गया है। गिरफ्तार चालक एक जम्होर तथा दूसरा ओबरा का रहने वाला है। जब्त ट्रैक्टर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज़ की गई है, मामले मे अग्रीम कार्यवाई की जा रही है।

वहीं, एक दूसरी घटना में औरंगाबाद की पुलिस ने लंबे समय से शराब मामले में फरार चल रहे  एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । यह मामला खुदवा थाना क्षेत्र की है । पुलिस ने इस मामले में काण्ड संख्या 38/21 का नामजद अभियुक्त को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

इस मामले में थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान थाना क्षेत्र के कोइलवा गांव निवासी संतोष चौधरी के रूप में की गई है। वह हाल ही में शराब के मामले में लिप्त पाया गया था जो मौके से फरार हो गया था।

WINE

इसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई की जा रही थी। इसी क्रम में सूचना प्राप्त हुई की वह अपने घर पर है जिसे पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.