Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने “हम पार्टी” के जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफे को बताया निजी फैसला,कयासों को किया खारिज

0 256

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार की राजनीति में राज्य स्तर से लेकर जिला स्तर तक इन दिनों राजनीतिक सरगर्मी तेज है। इस वक्त एक औरंगाबाद जिले से बड़ी राजनीतिक खबर है। खबर है कि जिले में हम पार्टी के जिला अध्यक्ष हरेंद्र कुमार सिंह ने जिला अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वे फिलहाल पार्टी में बने हुए हैं । उन्होंने केवल अपने पद से इस्तीफा दिया है। बता दें कि वे लगातार तीन वर्षों से इस पद पर जिम्मेवारी निभा रहे थें ।

हम पार्टी के नेता ने पद से इस्तीफे को अपनी निजी व्यस्तता बताई है। उन्होंने इस्तीफा देते हुए कहा कि वे पार्टी के कर्तव्यों और दायित्वों का ठीक से निर्वहन नहीं कर पा रहे थे। इसकी हानि पार्टी को उठानी पड़ रही थी।
उन्होंने कहा कि आज तक हमें एक जिला अध्यक्ष के रूप में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और बिहार सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन का हमेशा सहयोग और मार्गदर्शन मिला और वे पार्टी के साथ हैं ।

उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि मुझे जिला अध्यक्ष के पद से मुक्त किया जाए तथा ऐसे लोगों को पार्टी का जिला अध्यक्ष के रूप में चयनित किया जाए जो अपना समय पूरी तरीके से पार्टी के संगठन में लगाए और पार्टी को मजबूत कर सके ।

हालांकि उनके इस्तीफा देने के पीछे जिले में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने इससे इनकार किया है। आपको बता दें कि फिलहाल हरेंद्र सिंह बनिया पंचायत से पैक्स अध्यक्ष भी हैं और पुर्व में उनकी पत्नी इस पंचायत से समिति भी रह चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.