Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पत्नी की पिटाई मामले में आरोपित को लगी थी हथकड़ी पर किसी को पकड़ने का साहस नहीं था,आखिर क्यों ?

0 428

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जिले के बारुण थाना से पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया । उसपर पत्नी की पिटाई करने का आरोप है । यह जोगिया गाँव का अब्दुल रहमान है जिसे रविवार को व्यवहार न्यायालय भेजा गया। हालांकि पुलिस ने उसे शनिवार की रात में ही गिरफ्तार किया था।

लेकिन रविवार को व्यवहार न्यायालय भेजने से पहले बारुण अस्पताल में कोरोना जांच कराई गई। जांच में गिरफ्तार अब्दुल रहमान संक्रमित पाया गया। जैसे ही उसका रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया थाना के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। चर्चा होने लगी अब गिरफ्तारी के समय में जो भी इसके संपर्क में आए हैं सभी की जांच कराई जाएगी।

पुलिस ने जब गिरफ्तार अभियुक्त को व्यवहार न्यायालय भेजा तो जैसे ही कोर्ट परिसर में पहुंचा और साथ रहे चौकीदार एवं पुलिसकर्मियों के द्वारा संक्रमित बताया गया हड़कंप मच गया। व्यवहार न्यायालय में रहे अन्य थानों से गिरफ्तार आरोपितों को लेकर पहुंचे पुलिसकर्मी दूर भागने लगे। थानों से गिरफ्तार होकर व्यवहार न्यायालय पहुंचे आरोपितों को संक्रमित अभियुक्त से दूर रखा गया। व्यवहार न्यायालय के जो कर्मी मौजूद थे वे भी संक्रमित आरोपित से पूरी तरह दूरी बनाए रहे। आरोपित के हाथ में हथकड़ी लगा था पर कोरोना के भय से किसी ने पकड़ नहीं रखा था। न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेजा गया है।

मंडल कारा के जेल अधीक्षक ने बताया कि कोरोना संक्रमित आरोपित को जेल में रखने की कोई व्यवस्था नहीं है। डीएम के आदेश पर जहां कोरोना संक्रमित आरोपितों या बंदियों को रखने के लिए क्वारांटाइन सेंटर बनाया गया होगा वहां रखा जाएगा। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उसे एक कमरे में रखा गया था। जिस कमरे में रखा गया था कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उस कमरे को सेनेटाइज करा दिया गया है। संक्रमित अभियुक्त के संपर्क में आए चौकीदार एवं पुलिसकर्मी को जांच कराने का निर्देश दिया गया है।

बता दें कि जिले से कोरोना संक्रमण के कई मामले लगातार आ रहे हैं जिसे लेकर कई गाइड लाइंस को पालन करने की सलाह और निर्देश अधिकारियों द्वारा दिया जा रहा है। दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी का अभियान भी चलाए जा रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.