Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: रामनवमी, चैती छठ और रमजान को लेकर गुरुवार को शांति समिति की बैठक संपन्न

औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना परिसर में वृहस्पतिवार को थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में रामनवमी, चैती छठ और रमजान को लेकर गुरुवार को शांति समिति की बैठक संपन्न

0 105

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना परिसर में वृहस्पतिवार को थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में रामनवमी, चैती छठ और रमजान को लेकर गुरुवार को शांति समिति की बैठक संपन्न हुई । बैठक में कोरोना गाइडलायंस का पूरा ख्याल रखा गया ।

इस मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने कहा कि पर्व-त्योहार धार्मिक आस्था का विषय है लोग इसे धूमधाम से सदियों से मनाते आये है। परंतु इस बार कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक है। इसलिए सभी को दिशा-निर्देशों का पालन आवश्यक है । जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उसपर कारवाई की जाएगी। छठ श्रद्धालुओ से अपने-अपने घरों में ही व्रत करने की अपील की ।

थानाध्यक्ष ने भी इस मौके पर लोगों से अपील करते हुए कहा कि इन त्योहारों पर किसी प्रकार की जुलूस एवं भीड़ की स्थिति उत्पन्न  न हो। सभी इस बात का ध्यान रखें। भीड़ भाड़ वाली जगह से खुद भी बचे, औरों को भी बचाएं। कोरोना का प्रभाव कम करने के लिए प्रशासन हर स्तर पर प्रयास कर रही है जिसमें आप सभी का सहयोग आवश्यक है। थानाध्यक्ष ने सभी से मास्क पहनने और कोरोना गाइड लायंस के नियमों का पालन करने की बात कही ।

इस अवसर पर जीपीएस सुनील सिंह, एसआई नरेंद्र प्रसाद, अधिवक्ता रविन्द्र कुमार सिन्हा, घटराईन मुखिया संजय यादव, नीमा-आजन मुखिया प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह, मनिका मुखिया प्रतिनिधि शंकर राम, दधपी मुखिया प्रतिनिधि लंबू यादव, पैक्स अध्यक्ष अनुज कुमार सिंह, पूर्व मुखिया सरफराज आलम उर्फ बाबू, ज्ञानदत्त पांडेय, प्रमोद सिंह,  मोहम्मद सोनू सहित कई लोग उपस्थित रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.