Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कुटुम्बा प्रखंड में 12 करोना संक्रमित मरीज मिलने से इलाके में फ़ैली सनसनी

राज्य सरकार और प्रशासन के लाख गायडलाइंस जारी करने के बावजूद भी बिहार के कई जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है

1 137

बिहार नेशन: राज्य सरकार और प्रशासन के लाख गायडलाइंस जारी करने के बावजूद भी बिहार के कई जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. ताजा मामला औरंगाबाद जिले से जुड़ा है. जहाँ कुटुम्बा प्रखंड में कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. वृहस्पतिवार को कुटुम्बा प्रखण्ड में कोरोना के 12 संक्रमित मरीज मिले.

संक्रमित मरीजों के मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई.जिला प्रशासन हरकत में आ गया. वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर गृह विभाग के निर्देश के आलोक में जिला प्रशासन ने संक्रमित मरीजों के आवास के आसपास माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने का निर्देश दिया है. कंटेनमेंट जोन में रहने वाली सभी का कोरोना जांच कराने को कहा गया है.

.

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण कि भयावह स्थिती को देखते हुए राज्य सरकार ने कई गायडलाइंस जारी किये हैं.साथ ही इस बार किसी भी प्रकार की सामूहिक आयोजन चाहे रामनवमीं , छठ या रमजान  हो उस पर रोक लगा दी गई है. शाम सात बजे के बाद दूकानदारों को दूकान बंद करने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही सभी लोगों से मास्क पहनने की अपील प्रशासन कर रही है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.