Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 480 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

0 109

 

बिहार नेशन न्यूज में आपका स्वागत है. . .

बिहार नेशन: बिहार में लाख शराब बंदी है लेकिन फिर भी शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। हालांकि पुलिस ने पंचायत चुनाव को लेकर सक्रियता तेज कर दी है। वहीं औरंगाबाद जिले से भी इसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के बारूण थाना की पुलिस द्वारा 480 लीटर देशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के खिलाफ चलाएं जा रहे जांच अभिमान में गुप्त सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के सिरिस गांव में शराब का कारोबार किया जा रहा है।

जब इस सूचना के आलोक में की गई छापेमारी में उस जगह से 300 एमएल के 1600 बोतल कुल 480 लीटर देशी शराब बरामद किया गया। साथ में एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है जिसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

वहीं एक अन्य घटनाक्रम में शराब में लिप्त दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह घटना देव थाना क्षेत्र की है। देव थाना की पुलिस द्वारा शुक्रवार को शराब में संलिप्त दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के देव किला के समीप एक युवक नशे की हालत में हंगामा कर रहा है। गिरफ्तार युवक नगर थाना क्षेत्र के जमुना नगर निवासी राजू कुमार के रूप में की गई है।

वहीं एक अन्य मामले में 375 एमएल के दो बोतल इंपीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है । युवक की पहचान थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी निरंजन कुमार उर्फ पप्पू सिंह के रूप में की गई है। इन दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.