Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने तीन अलग-अलग जगहों से देशी महुआ शराब के साथ तीन कारोबारियों को किया गिरफ्तार

0 355

 

बिहार नेशन: बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी इसका व्यापार धड़ल्ले से जारी है। लेकिन पुलिस ने भी पंचायत चुनाव के मद्देनजर जांच अभियान तेज कर दिया है। इसी क्रम में कासमा थाना की पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के सिमला मोड़ से शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की रात्रि क़रीब लगभग 08 बजे 20 लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया गया है,जिसके पास से एक पैशन प्रो बाइक बीआर- 01ए आर-0778 जब्त किया है। बाइक सवार के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

जबकि जिले से एक दूसरे मामले कुटुंबा थाना की पुलिस द्वारा 52.5 लीटर देसी टनाका शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि थाना क्षेत्र के संडा से सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने 300 एमएल के 175 बोतल कुल 52.5 लीटर तनाका देसी शराब के साथ डिहरी ऑन सोन निवासी 20 राजगिर कुमार सिंह व छोटू कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
ग्राम पंचायत एरकी कला-मुखिया प्रत्याशी

इनके पास से एक सिलेंडर प्रो बाइक भी जब्त किया गया है। इन दोनों की उम्र करीब 20 वर्ष होगी जिनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी

वहीं जिले के बारूण थाना की पुलिस द्वारा देशी टनाका शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

क्षेत्र संख्या 10- जिला परिषद् उम्मीदवार

मामले में थानाध्यक्ष घनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में अपराध नियंत्रण व शांति व्यवस्था कायम करने के लिए शराब के खिलाक चलाएं जा रहे जांच अभियान में सूचना के आधार पर सन्थुआ मोड़ से 435 लीटर देसी टनाका शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान कुटुंबा थाना क्षेत्र के इनेया गांव निवासी अरूण मेहता के रूप में की गयी है जिसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। एक मारुति स्विफ्ट कार जब्त किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.