Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पुलिस ने छापेमारी कर 200 ML के 190 पाउच अवैध देशी शराब किया जब्त,दो कारोबारी भी गिरफ्तार

0 43

 

बिहार नेशन: बिहार में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराने को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है। अवैध कार्य करनेवाले लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है। खासकर वैसे लोगों पर जो शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने में बाधा पहुंचा सकते हैं ।

एरकी कला,मुखिया प्रत्याशी
एरकी कला, मुखिया प्रत्याशी

इस कारण पुलिस लगातार छापेमारी भी कर रही है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले से जुड़ा है जहाँ चुनाव के मद्देनजर फेसर थाना की पुलिस द्वारा शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

इस मामले में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ठाकुर ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के समीप दो कारोबारी शराब के साथ जा रहे हैं जिसके आलोक में छापेमारी की ।

घटराईन पंचायत- सरपंच पद के उम्मीदवार

जहाँ  फेसर बिगहा सोलिंग रोड से शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया और इनके पास से 200 एम एल के 190 पाउच देशी शराब बरामद किया गया।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

गिरफ्तार कारोबारी की पहचान खैरी निवासी राम पासवान एवं गौतम कुमार के रूप में की गई है। इन दोनों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

वहीं मंगलवार को जिले में पंचायत चुनाव के मद्देनजर टंण्डवा थानाध्यक्ष विरेन्द्र कुमार सिंह द्वारा थाना क्षेत्र के काला पहाड़ स्थित बिहार एवं झारखंड से सटे बॉर्डर पर फ्लैगमार्च किया।

थानाध्यक्ष ने मतदाताओं से अपील किया है कि निर्भिक होकर आप सभी मतदान करें।  किसी के प्रलोभन में आकर वोट न करें। बिना लोभ और लालच के अपने मत का प्रयोग करें।

शांतिपूर्वक, निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव कराना जिला व पुलिस प्रशासन की पहली प्राथमिकता है। इस मौके पर एसएचओ कृष्णा राय, एसएसबी एस आई शिवजी लाल, मुन्ना सिंह सहित कई अन्य जवान मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.