Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी कारबाईन और एक देशी पिस्तौल किया बरामद

0 145

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी कारबाईन और एक देशी पिस्तौल भी बरामद किया है। वहीं इस बारे में पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि देव थाना क्षेत्र में बहुआरा मोड़ के पास से एक अपराधी को एक देशी कारबाइन और एक देशी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधी विकास कुमार गुप्ता पौथु थाना क्षेत्र के लुक्का गांव का निवासी है। पुलिस ने उसके कैरी बैग से एक अवैध देशी कारबाईन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि विकास की निशानेदेही पर देव थाना के पुलिस अवर निरीक्षक हृदयानारायण राम एवं सीआरपीएफ, देव के सहायक कमांडेंट कमलेश कुमार ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर पौथू थाना के सहयोग से लुक्का गांव में श्रवण कुमार यादव के पास से एक देशी कारबाईन एवं एक देशी पिस्तौल बरामद किया है। इस मामले में देव थाना में देव कांड संख्या-69/22 दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस इस मामले में अपराधियों से पूछताछ कर रही है। ताकि इनके बारे और अधिक जानकारी मिल सके। वहीं संभावना व्यक्त की जा रही है कि ये हथियार की तस्करी करते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.